शुल्क वापसी की नीति

रिफंड केवल निम्नलिखित मामलों में संभव है:

(ए) शिप किए जाने से पहले ऑर्डर को रद्द करना; और

(बी) ऐसे मामले जहां:

ग्राहक ने डिलीवरी लेने से इनकार कर दिया;

हमारे लॉजिस्टिक्स पार्टनर द्वारा किए गए निर्धारित डिलीवरी प्रयासों के दौरान ग्राहक उपलब्ध नहीं था; और
डिलीवरी पता गलत/पहुंच से बाहर था।

परिदृश्य (बी) के लिए, हम अपने लॉजिस्टिक प्रदाता से उत्पाद प्राप्त होने के बाद रिफंड की प्रक्रिया करेंगे।

ऑर्डर देते समय आपके द्वारा उपयोग किए गए भुगतान के तरीके के आधार पर सभी रिफंड संसाधित किए जाएंगे। क्रेडिट/डेबिट कार्ड से भुगतान किए गए ऑर्डर लॉजिस्टिक्स प्रदाता से आपके उत्पाद वापस प्राप्त करने की तारीख से 8-9 दिनों के भीतर क्रेडिट/डेबिट कार्ड में वापस कर दिए जाएंगे। नेट बैंकिंग खातों द्वारा दिए गए ऑर्डर लॉजिस्टिक्स प्रदाता से आपके उत्पाद वापस प्राप्त करने की तारीख से 8-9 दिनों के भीतर उसी बैंक खाते में वापस जमा कर दिए जाएंगे।

कृपया ध्यान दें - उत्पाद की डिलीवरी से संबंधित किसी भी प्रश्न के मामले में, कृपया समाधान के लिए डिलीवरी के 7 दिनों के भीतर हमें सूचित करें।